ममता का बाथरूम विडियो हुआ लीक


संग्राम चौक के पास एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबर से समूचा क्षेत्र दहल उठा। चार लोगों के परिवार के मुखिया ने पहले अपने दोनों बच्चों और उनके बाद अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वो खुद फंदे पर झूल गया।
मरने से पहले मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। जिसमें उसने सभी की सहमति के बाद ये कदम उठाने की बात लिखी। घटना की जानकारी लगते ही छावनी पुलिस के साथ एएसपी और छावनी सीएसपी भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस की जांच अभी जारी है।
मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। संग्राम चौक निवासी लोटनराम प्रजापति के बड़े पोते अशोक प्रजापति उसकी पत्नी गेश्वरी उर्फ रानी व दोनों बच्चे रागिनी व सागर की लाश घर में मिली। पत्नी समेत दोनों बच्चों की लाश कमरे के अंदर पलंग पर पड़ी थी।
मृतक के पड़ोस में रहने वाली शबाना नाम की किशोरी ने घर का दरवाजा खोलकर देखा तो इस हृदय विदारक घटना के बारे में सभी को जानकारी हुई। घटना स्थल को देखकर छावनी पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि अशोक ने पहले अपनी पत्नी व बच्चों की गला घोंटकर हत्या की।
इसके बाद वो खुद फांसी पर झूल गया। मृतक के कमरे में बिस्तर पर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें उसने ये कदम सभी की मर्जी से उठाने की बात लिखी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की है। पीएम के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।
की थी लव मैरिज
मृतक के दादा लोटनराम ने बताया 2011 में अशोक किसी शादी में राजनांदगांव गया था। वहीं पर उसकी गेश्वरी से मुलाकात हुई थी और प्रेम संबंध बनने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के एक सप्ताह बाद ही अशोक अपने परिवार के साथ उसी घर में अलग रहने लगा था। परिवार वालों से उसकी बातचीत न के बराबर थी।
किसी को परेशान न किया जाए
मृतक अशोक प्रजापति ने मौत के पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। जिसमें उसने लिखा है जीना साथ था... मरना साथ था। हम मिलकर ये फैसला ले रहे हैं। इसमें किसी का दोष नहीं है। इसमें किसी को परेशान न किया जाए। घर के पेपर आलमारी मे हैं। पर्स में कुछ पैसे हैं... रानी के बड़े पर्स में हैं। बाबा मुझे माफ कर देना, मैं आपका साथ नहीं दे पाया।
बाबा आप किसी से मत कहना कि मैं आपका लाडला था... आपका अशोक। सुसाइड नोट में 18दिसंबर की तारीख अंकित है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतकों ने आधी रात बाद ये कदम उठाया है।
घटना स्थल को देखकर लग रहा है कि मृतक ने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद अपनी पत्नी की मांग भी भरी थी। मृतका के मांग का सिंदूर बिखरा हुआ था और पास में ही स्थित पूजा की पटरी पर सिंदूर की डिब्बी भी रखी हुई थी। बिस्तर पर पड़े शवों में मां का शव बीच में और दोनों बच्चों का शव अगल-बगल में पड़ा हुआ था।

Comments

Popular posts from this blog

जंगल में मंगल करते हुए पकड़े गये लड़का लड़की नंगी हालत में

जबरदस्ती की विडियो हुई लीक सुनीता की

पाच लड़की एक लड़का आवाज कम करके देखना ये विडियो