जंगल में मंगल करते हुए पकड़े गये लड़का लड़की नंगी हालत में


हर किसी के लिए शादी एक खूबसूरत सपने की तरह होता है। लोग शादी के लिए पूरी जोर-शोर से तैयारियां करते हैं। शादी के बाद हर लड़की अपना घर छोड़कर ससुराल जाना पड़ता है।
शादी की पूरी प्रक्रिया इतनी थकान भरी होती है कि लड़की सही तरीके से सब मायनों में तैयारी नहीं कर पाती। ऐसे में घर से विदा होने के बाद लड़की के मन में कई तरह के सवाल और ख्याल घर कर जाते हैं।
इन सबके अलावा हर कपल के लिए शादी की पहली रात बहुत खास होती है। शादीशुदा नया जोड़ा यही सोचता है कि वह इस पल को अच्छे से एंज्वॉय कर पाए और करते भी हैं। लेकिन इन सबके बावजूद लड़की के मन में कई तरह ख्याल आते रहते हैं।
अगली स्लाइड्स में जानें लड़की क्या-क्या सोचती है...

पहला इंप्रेशन अच्छा हो

सुहागरात के बाद की सुबह लड़की के लिए बेहद खास होती है। वह यही सोचती है कि वह समय से उठ पाएगी या नहीं। हर लड़की यही सोचती है कि ससुराल वालों के सामने पहला इंप्रेशन अच्छा हो।
शादी करने का फैसला सही या गलत

फर्स्ट नाइट पर लड़की अपने पति से जब एक बार संबंध बना लेती है, तो उसके मन में यह बात एक बार जरूर आती है कि इस शख्स से शादी करने का उसका फैसला सही था या नहीं।
जल्दबाजी तो नहीं हुई

फर्स्ट नाइट के बाद लड़की के मन में यह भी एक सवाल आता है कि कहीं उसने शादी करने में कोई जल्दी तो नहीं कर दी।
कपड़ों का सेलेक्शन

सुहागरात के बाद की सुबह लड़की के लिए खास होती है। वह अच्छा और खूबसूरत दिखे। इसके लिए वह कपड़ों के सेलेक्शन के बारे में जरूर सोचती है

Comments

Popular posts from this blog

जबरदस्ती की विडियो हुई लीक सुनीता की

पाच लड़की एक लड़का आवाज कम करके देखना ये विडियो