जिसने भी देखा वो देखता ही रहगया ये विडियो


अकेले में देखना ये विडियो और समझना इसके फायदे !प्रिय पाठकों आज के इस लेख में हम आपको कंडोम इस्तेमाल करने के फायदे के बारे में बतायेंगे. पाठकों जैसा कि हम सभी जानते है कि कंडोम का प्रयोग गर्भ निरोधक के रूप में किया जाता है अनचाहे प्रेगनेन्सी से बचने के लिए हम इसकों प्रयोग करने है एड्स और अन्य संक्रमित बीमारियां आज अपने चरम पर हैं, सुरक्षित संबंध बनाने वाले को इसका काफी खतरा रहता है. एक से अधिक लोगो के साथ सम्बन्ध बनाने से संक्रामक बीमारियों को फैलने का भरपूर मौका मिलता है. कंडोम का प्रयोग कर हम संक्रामक बीमारियों से बच सकते हैं. इसके अलावा भी कंडोम प्रयोग करने के कई फायदे है आज के इस लेख हम उस पर ही चर्चा करेंगे.
कंडोम इस्तेमाल करने के फायदे
संक्रामक बीमारियों से बचाव : कंडोम प्राइवेट पार ट्स पर एक बाधक की तरह काम करता है. इससे स्पर्म और अन्य कीटाणु नही फैलते हैं. विशेषज्ञों का कहना है कि यदि आप एक से अधिक शारिरीक सम्बन्ध बनाते है तो आप कंडोम के इस्तेमाल से एड्स के खतरे से बचे रह सकते हैं.
अनचाहे गर्भ से मुक्ति : अनचाहे गर्भ की चिंता से बचने के लिए कंडोम को उपयोगी माना जाता है. शादी के बाद परिवार नियोजन का सबसे प्रभावी और असरदार तरीका है.
ल्यूब्रिकेंट्स : कंडोम का प्रयोग करने से महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स में होने वाले सूखेपन से भी निजात मिलती है. इस पर लगा ल्यूब्रिकेंट्स काफी प्रभावी होता है.
आसान और सस्ता तरीका : कंडोम आज लगभग अधिकतर मेडिकल स्टोर में उपलब्ध है. यह सस्ता और पसंद के हिसाब से विभिन्न रंगों, फ्लेवर व साइज में उपलब्ध होता है.
ये आपके प्लेइंग टाइम को भी बढ़ा देता है.
पाठकों इस लेख को लाइक और शेयर जरूर करें तथा आप के यदि कोई भी प्रश्न है उसे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखे.

Comments

Popular posts from this blog

जंगल में मंगल करते हुए पकड़े गये लड़का लड़की नंगी हालत में

जबरदस्ती की विडियो हुई लीक सुनीता की

पाच लड़की एक लड़का आवाज कम करके देखना ये विडियो