सिर्फ मर्दों के लिए आवाज़ बंद करके देखना

ऑफिस में बॉस में पकड़ा सेक्रेट्री को और वहीँ पर किया शुरू    धारताल थाना क्षेत्र स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी महाराजपुर में एक महिला के साथ उसके पति ने बेरहमी से मारपीट की। बुधवार की रात 2.30 बजे हुई इस वारदात के बाद घायल महिला देररात थाने पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार महिला ने पति को अपने ही घर में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था, जिसके कारण उसने मारपीट की।
अधारताल पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात 2.30 बजे हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी अंजना गोंटिया (28) थाने पहुंची थी। अंजना ने बताया कि वह दो दिन पूर्व अपने मायके गई थी। बुधवार की रात 12 बजे वह अपने सहेली के साथ वापस घर लौटी। घर के दरवाजे खुले हुए थे, जिस पर अंजना और उसकी सहेली जैसे ही अंदर पहुंचीं, उसका पति संजय रजक एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला।
पति के साथ उसकी प्रेमिका को देखकर अंजना भड़क उठी, उसने विरोध करते हुए चिल्लाया तो संजय ने मारपीट शुरू कर दी। आधी रात को संजय ने अंजना को जान से मारने की धमकी देते हुए घर से भगा दिया, जिसके बाद वह थाने पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी संजय रजक को गिरफ्तार कर लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

जंगल में मंगल करते हुए पकड़े गये लड़का लड़की नंगी हालत में

जबरदस्ती की विडियो हुई लीक सुनीता की

पाच लड़की एक लड़का आवाज कम करके देखना ये विडियो