लड़कियां अकेली होती हैं तो ये करती हैं


जानकारी के अनुसार जिला के बरबीघा स्थित अमेरिका बीघा गांव निवासी युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले दो युवकों राजा कुमार (बरबीघा) एवं मोहन कुमार (बाढ़) के बीच एक बच्‍चे के पितृत्‍व को लेकर विवाद हो गया। बच्‍चे की मां कभी राजा तो कभी मोहन को पिता बता रही थी। वह कभी राजा तो कभी मोहन को पति भी बता रही थी। अंतत: मामला पुलिस के पास पहुंचा।
थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि चार वर्ष पूर्व बरबीघा थाना में दर्ज इस मामले में राजा ने पहले सामाजिक दबाव में युवती को पत्‍नी मानकर उसे व बच्‍चे को अपना लिया। वह दोनों को साथ लेकर अलग मकान में रहने लगा।  लेकिन कुछ ही दिन बाद युवती ने एक अपनी एक भाभी के भाई मोहन कुमार को बच्चे का पिता बताया तथा उसके साथ रहने की बात कहने लगी।
इसके बाद मामला थाने में आ गया। पुलिस ने मोहन एवं राजा दोनों को बुलाकर पूछताछ की। दोनों युवकों पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने युवती व बच्‍चे को रिमांड होम भेज दिया। पुलिस ने दोनों युवकों के डीएनए टेस्ट कराए, जिसकी जांच रिपोर्ट आ चुकी है। रिपोर्ट में राजा को बच्चेे का पिता बताया गया है। युवती के साथ दोनों के संबंध होने की बात भी सामने आई है।

Comments

Popular posts from this blog

जंगल में मंगल करते हुए पकड़े गये लड़का लड़की नंगी हालत में

जबरदस्ती की विडियो हुई लीक सुनीता की

पाच लड़की एक लड़का आवाज कम करके देखना ये विडियो