अकेले में देखना ये विडियो


शादी के जोड़े में सज-धजकर दुल्हन रात भर दूल्हे का इंतजार करती रही, लेक‍िन बारात नहीं आई। जब घरवालों ने दूल्हे के पर‍िजनों को फोन क‍िया तो सबका मोबाइल स्व‍िच ऑफ म‍िला।
अंत में लड़की ने खुद दूल्हे के दोस्त को फोन म‍िलाया तो जवाब म‍िला- इज्जत बचानी है तो बोलो मैं आ जाऊं, लेक‍िन कोई कारण नहीं बताया।
पीड़‍ित लड़की शोभा ने बताया, ''कानपुर के गोपाल नगर में रहने वाले गुलाब चन्द्र वर्मा के बेटे प्रदीप वर्मा से 3 साल से अफेयर था।

दोनों अक्सर म‍िलते-जुलते थे।'' ''यही नहीं, दोनों ने 23 अप्रैल 2016 को आर्य समाज में शादी भी कर ली थी। काफी द‍िन बाद इसकी जानकारी पर‍िजनों को हुई तो लड़के वाले नाराज हो गए।''
'इस बीच मैंने कई बार प्रदीप पर दबाव भी बनाया कि मुझे अपने साथ घर पर रखो, लेकिन वो भी गुमराह करने लगा। प्रदीप के प‍िता की ज्वैलर्स शॉप है, जहां मेरे प‍िता कई बार र‍िश्ता लेकर गए, लेक‍िन उन्हें भी बेइज्जत कर वहां से भगा द‍िया गया।
शोभा ने बताया, हमारी तरफ से लगातार प्रदीप के घर वालों से शादी करने की बात कही जा रही थी, लेक‍िन उसके परिजनों ने 5 लाख रुपए की डिमांड रखी थी। जब बात नहीं बनी तो मेरे घरवालों ने न्यू आजाद नगर चौकी में श‍िकायत दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया तो प्रदीप के परिजन शादी के लिए तैयार हो गए और 10 दिसंबर 2017 को बरात लाने की डेट तय हुई।

Comments

Popular posts from this blog

जंगल में मंगल करते हुए पकड़े गये लड़का लड़की नंगी हालत में

जबरदस्ती की विडियो हुई लीक सुनीता की

पाच लड़की एक लड़का आवाज कम करके देखना ये विडियो