पकडे गये रंगे हाथ छत पर सरेआम लड़का लडकी


 ये दोनों लोग छत्त पर रंगरेलियां मनाते हुए पदके गये ! एक 65 वर्षीय महिला शादी के 40 साल बाद अपनी पति की प्रताड़ना की शिकार हो गई है। उनका आरोप है कि उनके पति ने होशंगाबाद की रहने वाली उनके घर की नौकरानी से शादी कर उनके नाम पर प्रापर्टी कर रहे हैं। उनका आरोप 75 साल के होने के कारण उनको मानसिक स्थिति ठिक नहीं है।
महिला ने उनको अपने जाल फंसाकर शादी कर ली है। जिसके कारण उनके पति उनके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया है। पूरी घटना महिला ने बागसेवनिया थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मारपीट और पहली पत्नी ने के रहते दूसरी पत्नी के रखने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस जल्द ही उसको गिरफ्तार करेगी। हालांकि नौकरानी के साथ शादी के साक्ष्य महिला पुलिस के सामने नहीं पेश नहीं कर पाई है।
बागसेवनिया थाने के एसआई राजेंद्र मिश्रा के अनुसार साकेत नगर में रहने वाले 75 वर्षीय प्रेम नारायण साहू भेल कारखाने में आर्टीजन थे। जिससे रिटायर्ड होने के बाद वह साकेत नगर में रहने लगे थे। उनके साथ उनकी पत्नी , तीन बेटे और तीन बहू भी रहती हैं। उनके बड़ा बेटा आर्मी से रिटायर्ड है। जबकि दूसरा बेटा सांची दुग्ध संघ में जॉब करता है। तीसरा बेटा दिव्यांग हैं। प्रेम नारायण साहू की पत्नी देर रात बागसेवनिया थाने पहुंची और शिकायत की है कि उनके पति होशंगाबाद की रहने वाली 50 वर्षीय एक महिला को 15 साल पहले घर में साफ- सफाई और बर्तन धोने के लिए लाए थे। कुछ साल तक तो वह ठीक से काम करती है, लेकिन कुछ सालों से उसके पति नौकरानी के साथ ही पति- पत्नी के तरह से रहते हैं। वह जब इसका विरोध करती हैं तो वह उसके साथ मारपीट करते हैं।
नौकरानी के नाम पर मकान
महिला ने पुलिस के सामने ऐसे साक्ष्य रखे हैं कि आरोपी पति प्रेमनारायण के तीन मकान हैं, एक मकान होशंगाबाद में है। दूसरा पंचवटी कॉलोनी करोंद और साकेत नगर में है। करोंद वाला मकान उन्होंने नौकरानी के नाम कर दिया है। अब साकेत नगर का मकान भी उसी के नाम कर रहे हैं। बागसेवनिया पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। जल्द ही पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी करेगी। देखो विडियो -

Comments

Popular posts from this blog

जंगल में मंगल करते हुए पकड़े गये लड़का लड़की नंगी हालत में

जबरदस्ती की विडियो हुई लीक सुनीता की

पाच लड़की एक लड़का आवाज कम करके देखना ये विडियो